हथुआ: चलती ट्रेन से गिरने के बाद घंटों तड़पता रहा युवक, लोग बन रहे मुकदर्शक

मीरगंज में मानवता को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां चलती ट्रेन से गिरने से घायल युवक घंटों रेलवे ट्रैक के समीप तड़पता रहा और स्थानीय लोग तमाशबीन बने रहे. लेकिन पीड़ित युवक को अस्पताल पहुंचाने की जहमत किसी ने नहीं की.

घटना मीरगंज के शिवमंदिर के समीप रेलवे ट्रैक की है. जानकारी के मुताबिक चलती ट्रेन से एक अज्ञात युवक सोमवार सुबह अचानक नीचे गिर पड़ा. ट्रेन से गिरने की वजह से घायल युवक ट्रैक के किनारे पड़ा रहा.
iplt20 records
स्थानीय लोगों की नजर इस तड़प रहे युवक पर पड़ी लेकिन किसी ने इसकी मदद नहीं की. युवक की उम्र करीब 35 साल है, जिसकी पहचान अब तक नहीं हो सकी है.
वह करीब 3 घंटे तक यूं ही रेलवे ट्रैक के किनारे तड़पता रहा और लोग मुकदर्शक बने रहे. घायल युवक पानी मांगता रहा लेकिन किसी ने उसकी कोई मदद नहीं की, जिसके बाद मौके पर पहुंचे मीडियाकर्मियों ने मीरगंज थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दी. जिसके बाद मीरगंज पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित युवक को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया.
बता दें कि रेलवे ट्रैक पर या उसके आस पास की किसी भी दुर्घटना की जिम्मेदारी रेल पुलिस या जीआरपी की होती है लेकिन रेल प्रशासन की सुस्ती एक बार फिर उजागर हुई है.

Ads:






Ads Enquiry